फिल्म कलाकार पोन्नम्बलम के पास इलाज के लिए भी नहीं हैं पैसे, मदद की लगा रहे गुहार

न्यूज़ डेस्क। बहुभाषीय फिल्म कलाकार पोन्नम्बलम का स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है। चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने के लिए रुपये नहीं होने से आर्थिक समस्या उभर रही है। इलाज के लिए रुपये नहीं होने से पोन्नमबलम दुखी हो रहे हैं।

फिल्म कलाकार पोन्नम्बलम ने पहले तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया। उसके बाद उन्होंने कई भाषाओं में अलग-अलग भूमिका निभाई। पिछले दिनों पोन्नम्बलम अस्वस्थ हुये। उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। उनका इलाज जारी है।

चिकित्सक उनकी किडनी ट्रांसप्लांट करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म जगत के मुख्य कलाकारों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। आपको बता दें कि शुक्रवार को उन्होंने मीडिया के लिए एक विज्ञप्ति जारी की। पिछले 5 साल से उनका स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है। वे जीवन के साथ संघर्ष करते आ रहे हैं।

पोन्नम्बलम ने बताया कि फिलहाल जीवन संघर्ष से उभरने के बाद किडनी ट्रांसप्लांटेशन ऑपरेशन करवाने के लिए तैयार हुये हैं। उनका भांजा किडनी दान करने के लिए तैयार हुआ है। पोन्नम्बलम को पिछले दिनों से आय नहीं हो रही है। इससे परिवार आर्थिक समस्या से जूझ रहा है। हालांकि अब तक फिल्म कलाकार रजनीकांत, कमल हासन, राधिका शरद कुमार, धानु धनुष्य, के एस रविकुमार, राघव लारेन्स, ऐपरी गणेश जैसे प्रमुख कलाकारों ने आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई है। फिलहाल किडनी ट्रांसप्लांटेशन के लिए आर्थिक सहायता की आवश्यकता होने से पोन्नम्बलम ने दाताओं, दक्षिण भारत नटनटुला संघम, तेलुगु मा एसोसिएशन की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.