स्वाति मालीवाल मामले में FIR दर्ज, रात 11:45 बजे एम्स पहुंची स्वाति, भाजपा ने कहा-केजरीवाल अब विभव को तुरंत पुलिस के हवाले करें

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में FIR दर्ज की गई है, FIR में विभव के नाम का जिक्र है। रात पौने बारह बजे स्वाति मालीवाल एम्स पहुंची। विभव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद भाजपा ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा है कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री में थोड़ी सी भी गैरत बची हो तो उन्हें तुरंत विभव को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आखिरकार स्वाति मालीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़कर पुलिस को यह बता दिया है कि उनके साथ क्या-क्या बुरा बर्ताव हुआ था और पुलिस ने भी विभव के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 , 354, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

उन्होंने कहा कि जब स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर इस तरह की घटना हुई, उस समय केजरीवाल घर पर मौजूद थे। आखिर केजरीवाल ने क्यों एक महिला पर अत्याचार होने दिया? क्यों उन्होंने रोकने की कोशिश नहीं की? और आखिर क्यों चार दिनों से केजरीवाल चुप्पी साधे बैठे हैं?

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री में थोड़ी सी भी गैरत बची हो तो उन्हें तुरंत विभव को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए। पूरा देश और पूरा समाज आज स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.