#GeneralElection2024: चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा, उनके खजाने भी खाली कर दूंगा, झारखंड में बोले पीएम मोदी

रांची (Bns)। झारखंड के कोडरमा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं चोरों को चैन की नींद सोने नहीं दूंगा। मैं उनकी नींद भी उड़ा दूंगा और उनके खजाने भी खाली कर दूंगा। ये पैसे आपके हैं, इन पैसों के मालिक आप हैं, कोई चोरी-लूट नहीं कर सकता है। मोदी इन पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है, इसलिए ये मोदी को गोली मारने की बात करते हैं। श्रीनगर में हुआ कल का मतदान पूरे देश के लिए उमंग, उत्साह और संतोष का अवसर है। इस एक घटना से ये बात साफ हो जाती है कि मोदी के काम की दिशा सही है और मोदी के प्रयास सही परिणाम लाते हैं।

कांग्रेस की कमजोर सरकारों ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंका। इस आग में वामपंथियों ने भी अपनी रोटियां सेकीं। ये भाजपा की सरकार है, जिसने देश में नक्सली हिंसा पर लगाम लगाई। मोदी को चुनौतियों को टालना नहीं, टकराना आता है और जब हौसला फौलादी हो, तो बड़ी से बड़ी चुनौती भी चरण चूमने लग जाती हैं। मैंने लाल किले से कहा था, मैं भारत को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्त कराने के लिए अपना जीवन खपा दूंगा। जेएमएम-कांग्रेस-लेफ्ट का इंडी-गठबंधन, इन सारी बुराइयों का सबसे बड़ा मॉडल है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी माताएं-बहनें, हर परिवार की बेहतरीन प्रबंधक होती हैं, इसलिए ये देश उनके इस कौशल के सदुपयोग के बिना विकसित नहीं हो सकता। तभी मोदी माताओं-बहनों की सुविधा और समृद्धि के लिए हर योजना बना रहा है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.