ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल गए SP सांसद डॉ. एसटी हसन, एक लाइन गाकर चलते बने, सोशल मीडिया पर हुई जमकर खिंचाई

न्यूज़ डेस्क। समाजवादी पार्टी से मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन अपने बयानों और कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वो राष्ट्रगान भूलने को लेकर चर्चा में हैं। 75वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के दौरान सांसद महोदय थोड़ा सा राष्ट्रगान गाने के बाद आगे की पंक्तियां ही भूल गए। सांसद ही नहीं वहां मौजूद सपा जिला अध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू सहित वहां मौजूद किसी को भी राष्ट्रगान याद नहीं था। जिसके बाद बमुश्किल राष्ट्रगान पूरा किया गया। सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सांसद डॉ एसटी हसन गलशहीद थाने के पास गलशहीद पार्क में सुबह करीब 10 बजे ध्वजारोहण करने पहुंचे थे। सांसद ने झंडा फहराया तो उनके साथ खडे़ लोगों ने जोर-जोर से राष्ट्रगान गाना शुरू किया, लेकिन दूसरी पंक्ति पर आते ही अटक गए, दूसरी पंक्ति पर ही राष्ट्रगान भूलने के बाद सांसद और उनके साथ के लोग बगलें झांकने लगे। बाद में सांसद ने धीरे-धीरे जय हे जय हे… बोलना शुरू किया। इसके बाद उनके बाकी साथी भी दूसरी पंक्ति से सीधा जय हे जय हे पर पहुंचे और फिर जैसे-तैसे कार्यक्रम खत्म करके सांसद वहां से चले गए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोगों ने सांसद एसटी हसन और समाजवादी पार्टी की खिंचाई शुरू कर दी। ट्विटर यूजर ने लिखा कि यहां राष्ट्रगान भूलने की बात कहां से आ गई, क्योंकि इनलोगों ने तो कभी राष्ट्रगान याद ही नहीं किया। अंकिता सिंह नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि काश ये मदरसा की जगह स्कूल गए होते तो अभी इतनी दिक्कत नहीं होती।

एक ट्विटर यूजर ने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का बयान शेयर करते हुए कहा कि लड़के हैं, गलती हो जाती है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यही नेता अखिलेश यादव के कुशल नेतृत्व में समाजवाद लाएंगे। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि इन्होंने कभी गाया ही नहीं होगा राष्ट्रगान तो कैसे याद रहेगा? लोगों ने कहा कि इन नेताओं को शर्म आनी चाहिए।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.