PM Modi की मौजूदगी में भाषण देने उठे गहलोत तो गूंज उठा ‘मोदी-मोदी’, पीएम का रिएक्शन था दिल जीतने वाला

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को 5500 करोड़ रुपए की सौगात लेकर राजस्थान पहुंचे। नाथद्वारा में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ कई परियोजनाओं की शुरुआत की। इस बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ‘मोदी-मोदी’ के नारों का सामना करना पड़ा। गहलोत के भाषण के लिए खड़े होते ही नारेबाजी होने लगी। हालांकि, पीएम मोदी ने खुद इशारा करते हुए लोगों को शांत रहने को कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राजस्थान पहुंचे तो नाथद्वारा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। दोनों नेता एक दूसरे का हाथ थामकर मुस्कुराते हुए नजर आए। श्रीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी ने 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से 4 राष्ट्रीय राजमार्ग और 3 रेल परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

गहलोत ने कार्यक्रम में कहा, ‘मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री आज राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे परियोजनाओं को समर्पित करेंगे… पहले हम गुजरात से मुकाबला करते थे और महसूस करते थे कि हम पिछड़ रहे हैं लेकिन अब हम आगे बढ़ गए हैं।’ गहलोत के भाषण के दौरान लगातार मोदी-मोदी के नारे लगते रहे। हालांकि, वह असहज हुए बिना अपनी बात कहते रहे।

अशोक गहलोत के कुर्सी से उठते ही पीएम मोदी के समर्थन में नारेबाजी होने लगी। हालांकि, पीएम मोदी को यह पसंद नहीं आया। वह लगातार लोगों से शांत रहने की अपील करते दिखे। गहलोत को इससे पहले भी कई बार इस तरह की स्थितियों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में जब वह आईपीएल का एक मैच देखने गए थे तो मोदी-मोदी के नारों से सामना हुआ था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.