#AssemblyElections2023:MP: गधे पर सवार होकर नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंचा प्रत्याशी, पूछे जाने पर दिया ये मजेदार जवाब….

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक है। नामांकन दाखिल करने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, इसलिए उम्मीदवार इस प्रक्रिया को पूरा करने में जल्दबाजी कर रहे हैं। हालाँकि, कुछ उम्मीदवारों ने नामांकन केंद्रों तक पहुंचने के लिए परिवहन के अपरंपरागत साधनों को चुना। एमपी की बुरहानपुर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार प्रियांक ठाकुर अपना नामांकन फॉर्म जमा करने के लिए गधे पर सवार होकर चुनाव कार्यालय पहुंचे। गधे की सवारी करने का कारण बताते हुए ठाकुर ने कहा कि सभी राजनीतिक दल भाई-भतीजावाद के शिकार हैं और जनता को गधा बना रहे हैं। इसलिए, मैंने गधे पर सवार होकर अपना नामांकन दाखिल करने का फैसला किया।

बुरहानपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा भैया ने भी नामांकन दाखिल किया। वह अपने कुछ समर्थकों के साथ बैलगाड़ी में सवार होकर घर से निकले थे। रैली पूरे शहर में घूमने के बाद शिवकुमार सिंह चौराहा प्रतिमा स्थल पर पहुंची, जिसके बाद उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें इस हद तक बढ़ा दी गई हैं कि आम आदमी इसे वहन नहीं कर सकता। इसलिए, मैं बैलगाड़ी से यहां पहुंचा। सांवेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रीना बोरासी ने सांवेर तहसील चुनाव कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। वह ट्रैक्टर पर सवार होकर चुनाव कार्यालय पहुंचीं। कांग्रेस के ग्रामीण जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव भी मौजूद थे।

वह कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डु की बेटी हैं। मीडिया से बात करते हुए रीना ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सड़क, पानी, बेरोजगारी, स्वास्थ्य और किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया है। उन्होंने कहा कि सांवेर सीट पर उनके लिए कोई चुनौती नहीं है क्योंकि कांग्रेस ने पिछले 5 साल से इस क्षेत्र में जमीनी स्तर पर काम किया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.