पश्चिम बंगाल में फिर ममता के राजनीतिक आतंकवाद का शिकार हुआ एक बीजेपी कार्यकर्ता, अब तक 94 कार्यकर्ता गँवा चुके है जान

न्यूज़ डेस्क। पश्चिम बंगाल में बीजेपी से मिल रही कड़ी चुनौती से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरी तरह हताश हो चुकी है। बीजेपी कार्यकर्ताओं में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने राजनीतिक आतंकवाद का सहारा लिया है। उनके TMC के गुंडे लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं। फिर उत्तरी चौबीस परगना जिले के मध्यमग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता अशोक सरदार की हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे ने दावा किया है कि उनके पिता की TMC के लोगों ने हत्या कराई है। पार्टी कार्यकर्ता की हत्या से आक्रोशित बंगाल बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि जिस तरह से सरेआम उसे गोली मारी गई वह भी शहर के पास, वह लोकतंत्र प्रेमियों के लिए डर का सबब बन गया है। क्या बंगाल में इसी तरह से हिंसा की संस्कृति हम चाहते हैं? बंगाल के लिए तृणमूल कांग्रेस शर्म है।

बंगाल बीजेपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस हत्या को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में भय का वातावरण बनाना चाहती हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”आज भाजपा का एक और कर्मठ कार्यकर्ता टीएमसी की हिंसात्मक राजनीति का शिकार हो गया। कोलकाता से 15 किमी की दूरी पर मध्यमग्राम में दिनदहाड़े अशोक सरदार जी की टीएमसी के गुंडों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। क्या बंगाल की संस्कृति टीएमसी को राजनीतिक हत्याएं करने की इजाजत देती है?”

अपने दूसरे ट्वीट में विजयवर्गीय ने लिखा, “ममता बनर्जी की भय का वातावरण बनाने कि रणनीति का हिस्सा है, जो बंगाली नागरिकों को डराने के लिए की जा रही है। इस रक्तरंजित राजनीति को अब खत्म होना चाहिए।”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.