‘चोली के पीछे’ गाने में नीना गुप्ता को पहना पड़ा था ‘पैडेड ब्रा’, डायरेक्टर सुभाष घई ने रखी थी ये डिमांड

मनोरंजन डेस्क। फिल्म ‘बधाई हो’ की एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर सुर्खियों में हैं और हर उनकी किताब से जड़े हुए किस्से हर दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मां बनने से लेकर शादी तक के सफर के राज नीना ने इसमें खोले हैं। ऐसे में अब ऑटोबायोग्राफी में नीना ने डायरेक्टर सुभाष घई से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें बेहद शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

नीना गुप्ता के मुताबिक, उन्होंने जब चोली के पीछे गाने को सुना तो उन्हें ये बहुत अच्छा लगा था और उन्होंने गाने के लिए फौरन हां कर दिया। नीना ने किताब में लिखा- ‘गाने के लिए मुझे गुजराती बंजारों वाले कपड़े पहनाए और लुक टेस्ट के लिए सुभाष घई के पास भेज दिया’।

सुभाष घई ने जैसे ही मुझे देखा तो चिल्लाते हुए बोले- ‘नहीं नहीं…कुछ भरो, ये बात सुनकर मैं शर्म के मारे पानी-पानी हो गई। मुझे लगा कि सुभाष घई मेरी चोली का जिक्र कर रहे थे। मुझे पता था ये पर्सनल नहीं है और उनके दिमाग में कुछ अलग इमेज बनी होगी’।

नीना गुप्ता ने आगे लिखा ‘अगले दिन मुझे सुभाष घई के सामने दूसरी ड्रेस में ले जाया गया। मुझे ऐसी ब्रा पहनाई गई, जिसमें भारी पैड लगे थे। इसके बाद मेरा ये लुक फाइनल हो गया। सुभाष घई क्या दिखाना चाहते हैं, इसको लेकर उनका माइंड एकदम क्लियर है, यही वजह है कि वो बेहतरीन डायरेक्टर हैं।’

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.