#MeraBoothSabseMazboot: विपक्षी पर बरसे PM Modi बोले- पटना में फोटो सेशन हुआ; 20 लाख करोड़ घोटाले वाले एक मंच पर, जिसने देश को लूटा, ये लोग गारंटी हैं भ्रष्टाचार की, उसका हिसाब होकर रहेगा

न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी एकता को लेकर जबरदस्त तरीके से तंज कसा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो दल पटना में जाकर एक दूसरे के साथ खड़े हुए, वे सभी घोटालों की गारंटी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का एक फोटो सेशन का कार्यक्रम हुआ। पूरा विपक्ष 20 लाख करोड़ रुपए की घोटाले की गारंटी है। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि जब कानून इन घोटालेबाजों पर कार्रवाई कर रहा है तो यह एकजुट हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को गारंटी देता हूं कि हर चोर लुटेरे पर कार्रवाई की जाएगी। मेरी गारंटी है कि सभी घोटालेबाजों पर कार्रवाई होगी। हर घोटाले का हिसाब होकर रहेगा।

मोदी ने कहा कि भाजपा के जो घोर विरोधी दल हैं… 2014 हो या 2019, दोनों ही चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को पहले लोग अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग होते हैं। मोदी ने कहा कि उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है। 2024 में फिर एक बार भाजपा की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आजकल बार-बार एक शब्द आता है- गारंटी। ये सारे विपक्षी दल… ये लोग गारंटी हैं भ्रष्टाचार की, ये गारंटी हैं लाखों-करोड़ रुपयों के घोटालों की। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले इनका एक ‘फोटो ऑप’ कार्यक्रम हुआ… उस फोटो में जो लोग हैं उन सब का मिल कर टोटल लगाएंगे तो ये सारे मिल कर 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले की गारंटी हैं। कांग्रेस का अकेले ही लाखों करोड़ का घोटाला है। राजद, टीएमसी, एनसीपी इन सभी के पास घोटालों की एक लंबी सूची है। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों के पास केवल घोटालों का अनुभव है, और उनके पास केवल एक ही गारंटी है जो घोटालों की है। देश को यह तय करना होगा कि वह इस गारंटी को स्वीकार करेगा या नहीं। उन्होंने कहा कि आज मैं भी आपको एक गारंटी देना चाहता हूं- अगर उनकी घोटाले की गारंटी है, तो मोदी की भी एक गारंटी है… और यह गारंटी है- हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी। हर चोर-लूटेरे पर कार्रवाई की गारंटी, जिसने गरीब को लूटा है… देश को लूटा है उसका हिसाब तो हो कर ही रहेगा। जब जेल की सलाखें सामने दिख रही हैं तो इनकी ये जुगलबंदी हो रही है।

पीएम मोदी ने जहां उन्हें दया का पात्र बताते हुए कटाक्ष किया तो ‘भ्रष्टाचारियों का मिलाप’ बताते हुए कहा कि ये 20 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी दे सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के घोर विरोधी दलों में 2014 और 2019 से ज्यादा छटपटाहट है। पीएम ने कहा कि जिन लोगों को पहले लोग अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग होते हैं। उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है। 2024 में फिर एक बार भाजपा की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आजकल बार-बार एक शब्द आता है- गारंटी। ये सारे सारे विपक्षी दल… ये लोग गारंटी हैं भ्रष्टाचार की, ये गारंटी हैं लाखों-करोड़ रुपयों के घोटालों की। कुछ दिन पहले इनका एक ‘फोटो ऑप’ कार्यक्रम हुआ। उस फोटो में जो लोग हैं उन सब का मिल कर टोटल लगाएंगे तो ये सारे मिलकर 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले की गारंटी हैं। कांग्रेस का अकेले ही लाखों करोड़ का घोटाला है।’

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.