#INDIAAlliance: राहुल का कटाक्ष- दुनिया का सुपर पावर इंग्लैंड, वो ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं कर पाया, मोदी कैसे कर पाएंगे…

मुंबई। 2024 के विधानसभा चुनाव में एनडीए से टक्‍कर देने के लिए एकजुट हुए विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन की मुंबई दो दिवसीय बैठक शुक्रवार को संपन्‍न हो चुकी है। इस बैठक में 2024 के चुनाव में एनडीए से मुकाबला करने की रणनीति पर इंडिया गठबंधन के 28 राजनीति दलों ने चर्चा की। इस बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर प्रहार किया।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा “पीएम सोचते हैं कि गौतम अडानी के साथ उनके रिश्‍ते भारत को कांग्रेस मुक्‍त बना सकते हैं लेकिन जब इंग्लैंड भारत को कांग्रेस मुक्‍त नहीं कर पाया तो पीएम मोदी ऐसा कैसे करेंगे? आज क्‍या उस समय का अमेरिका था या क्‍या इंग्लैंड था वे ऐसा नही कर सकें। सच पूछे तो कांग्रेस ने ही अमेरिका, इंलैंड को वापस भेज दिया था।”

भारत की इज्‍जत से जुड़ा मामला है इंटरनेशनल फाइनेंशियल न्यूज पेपर की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस खबर में एक बिलियन डॉलर पैसा हिंदुस्‍तान से बाहर गया है और भारत में आया है। पीएम भारत में G20 करवा रहे हैं ये भारत की इज्‍जत से जुड़ा मामला है। राहुल ने सलाह दी कि पीएम को कर देना चाहिए कि वो जांच करवाएंगे अगर वो जांच नहीं करवाते हैं तो पूरे देश को पता चल जाएगा कि जांच नहीं हो रही है।

भाजपा की हार निश्चित है राहुल गांधी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर कहा कि मंच पर जो नेता हैं वो भारत की 60 प्रतिशत जनता का प्रतिनिधित्व करते हैं और अगर हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा की हार निश्चित है। I.N.D.I.A गठबंधन भाजपा को आगामी चुनाव में आसानी से हरा देगा।इसके साथ राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा गरीबों से धन छीन कर चुने हुए तीन लोगों को देती है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.