राजस्थान: नवनिर्वाचित भाजपा विधायक ने जयपुर में नॉनवेज की दुकानें बंद करने का आदेश दिया, Video Viral

जयपुर । नवनिर्वाचित भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने चुनाव के नतीजे आने के अगले ही दिन सोमवार को गुलाबी शहर को सत्ता बदलने का अहसास दिला दिया। उन्‍होंने शहर में नॉनवेज की दुकानें बंद करने का आदेश देते हुए कहा कि इन दुकानों का संचालन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आचार्य ने कहा, “इन लोगों के पास लाइसेंस भी नहीं है। कांग्रेस प्रशासन उनसे इस बारे में नहीं पूछ रहा था। मेरा एजेंडा सनातन की रक्षा करना है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करूंगा। इन लोगों की वजह से खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा है, जिससे आम जनता परेशान हो रही है।” उन्होंने कहा कि नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने सड़कों से गुजरना भी बंद कर दिया है।

विधायक ने कहा, “इन क्षेत्रों में कई मंदिर हैं। नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने इन मंदिरों में जाना बंद कर दिया है। अब इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

आचार्य ने नगर निगम के अधिकारियों से शहर के प्रमुख बाजारों में नॉनवेज की दुकानें बंद कराने को कहा है और नॉनवेज होटल के मालिक से भी अतिक्रमण हटाने को कहा है। आचार्य हवामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर मात्र 600 वोटों से चुनाव जीते थे।

आचार्य ने कहा, “सभी के लाइसेंस की जांच की जाएगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी दुकान मालिकों से रिपोर्ट लेकर जांच करूंगा।” उन्होंने कहा कि बांग्लादेशियों ने हवामहल में नॉनवेज की दुकानें लगा ली हैं, जो नियमों के खिलाफ है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.