Ashish Vidyarthi Married Again: 60 साल की उम्र में एक बार फिर दूल्हा बने एक्टर विद्यार्थी, रुपाली बरुआ से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क (BNS)। बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में एक बार फिर शादी की है। उन्होंने रुपाली बरुआ को अपना जीवनसाथी बनाया है।आशीष विद्यार्थी और रुपाली की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रही हैं। तस्वीरों में आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ को पारंपरिक सफेद पोशाक में देखा जा सकता है। रुपाली असम की ट्रेडिशनल वाइट और गोल्डन मेखला चादर में दिखीं। वहीं, आशीष विद्यार्थी ने केरल के ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए इसी कलर की मुंडू पहनी। बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पत्नी रुपाली गुवाहाटी की फैशन डिजाइनर और बिजनेसवुमन हैं। एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी हैं।

शादी करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए दिग्गज अभिनेता ने कहा, ‘मेरे जीवन के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना एक अद्भूत एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की और फिर शाम को गेट-टुगेदर किया।’ वहीं, रुपाली ने कहा कि हम कुछ दिनों पहले ही मिले लेकिन फिर भी हमें इस रिश्ते पर विश्वास था और हमनें इसे आगे ले जाने के बारे में सोचा। हम दोनों छोटे समारोह में शादी करना चाहते थे इसलिए हमने कोर्ट में शादी की।

https://www.instagram.com/p/CsqV4Lit0mb/?utm_source=ig_web_copy_link

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.