राणे के बाद गिरफ्तार होंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे!, टॉप ट्रेंड कर रहा है #ArrestUddhavThackrey

न्यूज़ डेस्क। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे जमानत मिलने के बाद रिहा हो गए हैं लेकिन थप्पड़ मामले पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। अब लोग शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के विवादित बयान को भी शेयर कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने खुद भाषा की मर्यादा भूल कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चप्पलों से पीटना चाहिए। आजतक की खबर के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई के विरार में शिवाजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान योगी ने अपना खड़ाऊं नहीं उतारा। योगी को चप्पलों से पीटना चाहिए।

अमर उजाला की खबर के अनुसार उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने चप्पल पहनकर शिवाजी की प्रतिमा को माला पहनाई। मेरा मन किया कि उन्हें उन्हीं की चप्पल से उनके चेहरे पर मारुं। ऐसे में सवाल उठता है कि थप्पड़ मारने की बात करने वाले उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी कब होगी?

दरअसल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 15 अगस्त को लोगों को संबोधित करते समय भूल गए थे कि आजादी को कितने साल हुए हैं। उद्धव ठाकरे भाषण के बीच में अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुए हैं। इस पर तंज कसते हुए नारायण राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान कहा कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं। अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता। इस थप्पड़ मारने के बयान पर शिवसैनिकों ने पूरे महाराष्ट्र में हंगामा और तोड़फोड़ किया। मुंबई पुलिस ने राणे को खाना खाते वक्त गिरफ्तार किया। देर रात उन्हें जमानत मिल गई। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे की तानाशाही के खिलाफ लोग आवाज उठाने लगे हैं। ट्विटर पर #UddhavThackeray और #ArrestUddhavThackrey टॉप ट्रेंड कर रहा है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.