कांग्रेस नेता तारिक अनवर का विवादित बयान, बोले- अमेरिका ने सनकी राष्ट्रपति से पाया छुटकारा, भारत को इस बीमारी से कब निजात मिलेगी

नई दिल्ली। डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह के बाद कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना तारिक अनवर ने कहा कि अमेरिका के लोगों ने बाइडेन को राष्ट्रपति बनाकर समझदारी का सबूत तो दिया ही है, साथ ही एक सनकी राष्ट्रपति से छुटकारा भी पा लिया है। अमेरिका की जनता को बधाई। मालूम नहीं भारत को कब इस बीमारी से निजात मिलेगी !

तारिक अनवर ने ट्वीट के जरिए यह बात कही। दरअसल, जो बाइडेन ने बुधवार को अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ग्रहण की। जो बाइडेन के इस समारोह में डोनाल्ड ट्रंप शामिल नहीं हुए। हालांकि, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने समारोह में हिस्सा लिया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता ने बाइडेन के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की है। इससे पहले तारिक अनवर ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार को घेरा था और बिहार में किसान अधिकार दिवस मनाते हुए राजभवन का घेराव करने वाले दल की अगुवाई की थी।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.