Amitabh Bachchan’s-old tweet: महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पर ट्वीट करके बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, अब महानायक हो रहे ट्रोल….

न्यूज़ डेस्क(Bns)। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं औऱ वो आए दिन किसी ना किसी तरह से फैंस को कुछ ना कुछ लिखते ही रहते हैं। अमिताभ कभी अपने पुराने दिनों को याद करते हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करते हैं। इसी बीच में महानयाक का एक ट्वीट वायरल हो है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल इस ट्वीट में अमिताभ ने लॉन्जरी को लेकर सवाल पूछा था। इस ट्वीट पर लोग बहुत कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें बिग बी से ये उम्मीद नहीं थी।

अमिताभ के ट्वीट पर बवाल

अमिताभ बच्चन का वायरल हो रहा ट्वीट 2010 का है और उन्होंने इस ट्वीट में एक सवाल पूछा था। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था ‘अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पैंटी बहुवचन क्यों हैं?’ बिग बी का ये ट्वीट वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

इस 13 साल पुराने ट्वीट के वायरल होते ही लोग हर कोई हैरान हैं और अब एक यूजर ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘अमितजी, यह आपका कैसा व्यवहार है?’ एक अन्य ने लिखा है, ‘आखिरकार आपको यही एक सबसे महत्वपूर्ण सवाल लगा?’ एक तीसरे यूजर ने लिखा है, ‘आप जैसे गरिमा वाले इंसान को इस तरह के सवाल पूछना शोभा नहीं देता, आपको इस पर माफी मांगनी चाहिए”। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक यूजर ने पोस्ट कर लिखा- ‘आखिरकार कोई तो जरूरी सवाल पूछ रहा है।’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘अच्छा सवाल बच्चन साहब, इसे केबीसी के अगले सीजन में आप पूछिएगा।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15 सीजन लेकर लेकर आ रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में केबीसी के सेट से तैयार होकर अपनी तस्वीर शेयर की थी। वहीं शो का टीजर भी रिलीज हो चुका है। फिल्मों की बात करें तो वह अमिताभ बच्चन जल्द ही नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan Old Tweet: अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.