Rahul Gandhi in Train: राहुल गांधी ने ट्रेन के स्लीपर डिब्बे में किया सफर, अनोखा अंदाज….

बिलासपुर/रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रवास पर आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिलासपुर में आवास न्याय योजना के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद बिलासपुर से रायपुर तक की ट्रेन से यात्रा की।

उन्होंने यात्रा स्लीपर क्लास के डिब्बे में की और इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत की। कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी सीधे बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार हो गए। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के अलावा दीपक बैज और अन्य नेता भी थे।

यात्रा कर रहे छात्र-छात्राओं से लेकर अन्य लोगों से राहुल गांधी ने बातचीत की, इसके अलावा इस दौरान वे आम यात्रियों के साथ तस्वीर भी खिंचवाते रहे।

बताया जा रहा है कि इस मौके पर राहुल गांधी ने सामान्य यात्रियों की तरह सफर तो किया ही साथ ही आम लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी चर्चा की। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि छत्तीसगढ़ में लंबे अरसे से कई यात्री गाड़ियों को रद्द किया जा रहा है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कई बार केंद्र सरकार को पत्र लिख चुके हैं, साथ ही स्थानीय लोगों की समस्याओं को उठाते रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.