#Melodi: मेलोनी ने किया सेल्फी वीडियो शेयर, ‘मेलोडी टीम…’ सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल हुईं इटली पीएम,Pm मोदी ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली । इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने अपुलिया में जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी का वीडियो शेयर किया। जिस पर अब प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेलोनी के सेल्फी वीडियो पोस्ट का जवाब देते हुए रिपोस्ट कर लिखा, ”भारत और इटली मैत्री संबंध हमेशा मजबूत और बरकरार रहेंगे।”

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में भारत और इटली का झंडा भी लगाया हुआ है।

https://x.com/narendramodi/status/1801916711764902303

इससे पहले इटली की पीएम मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी वीडियो बनाते हुए वीड़ियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया। जिसमें दोनों नेता मुस्कुराते हुए और कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://x.com/GiorgiaMeloni/status/1801865796190134583

इस वीडियो में इटली की प्रधानमंत्री ने कहा, “मेलोडी टीम की ओर से हैलो।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी की यह पहली विदेश यात्रा थी। साथ ही वह पांचवीं बार जी7 शिखर सम्मेलन में शामिल हुए हैं।

इटली में अपुलिया में जी 7 सम्मेलन में भारत का दृष्टिकोण रखने और कई देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकें करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दिल्ली लौट आए। पीएम मोदी ने वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता के बाद अपनी यात्रा को सफल बताया।

https://x.com/narendramodi/status/1801916711764902303

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “अपुलिया में जी 7 शिखर सम्मेलन में काफी सफल दिन रहा। वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हमारा लक्ष्य मिलकर प्रभावशाली समाधान तैयार करना है जिससे वैश्विक समुदाय लाभान्वित हो और भावी पीढ़ियों के लिए बेहतर दुनिया का निर्माण किया जा सके।”

उन्होंने इटली के लोगों और वहां की सरकार को बेहतरीन आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “एक महत्वपूर्ण जी 7 सम्मेलन जहां मैंने विश्व मंच पर भारत का दृष्टिकोण रखा।” इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी यात्रा की झलकियां दिखाई गई हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.