#OMG2 : ‘अक्षय कुमार को थप्पड़ मारो, 10 लाख रुपये पाओ’, बैन की मांग, पुतला फूंका, OMG 2 से नाराज आगरा के हिंदू संगठन का ऐलान

न्यूज़ डेस्क (Bns)। यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है अक्षय कुमार को OMG 2: में भगवान शिव का दूत के पोर्टल के लिए भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, और नेटिज़न्स उनके चरित्र से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, और इसे हिंदी देवताओं का अपमान बता रहे हैं। और सुपरस्टार के प्रति नफरत इतनी अधिक है कि कथित तौर पर हिंदू समूहों में से एक ने अभिनेता को किसी के द्वारा थप्पड़ मारने पर 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि रखी है, और इससे पता चलता है कि हम कितने सहिष्णु हैं। आगरा में एक हिंदू संगठन ने भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार को थप्पड़ मारने या थूकने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

उधर, राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने गुरुवार को अक्षय कुमार के पुतले और फिल्म के पोस्टर जलाए और कहा कि वे सिनेमाघरों के सामने प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने उन्हें अनावश्यक ध्यान और ड्रामा दिया है, जो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर संख्या को प्रभावित करेगा। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन महज 10 करोड़ रुपये कमाए और इसके आसपास के विवाद को देखते हुए, हमें आश्चर्य है कि क्या यह लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिक पाएगी।

भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार को संगठन के अध्यक्ष गोविंद पाराशर से भारी प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने अभिनेता पर थप्पड़ मारने के लिए ये पुरस्कार रखे हैं और दावा किया है कि उन्होंने जूतों में जटाएं रखकर, कचौड़ी खरीदकर और जाहिर तौर पर यहां तक ​​कि भगवान शिव को अपमानित किया है। फिल्म में गंदे तालाब में साड़ी पहनकर नहाना और ये सब चीजें भगवान की छवि को धूमिल करती हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म की आलोचना कर रहे हैं और इसे भावनाओं से खिलवाड़ करने वाला पाप बता रहे हैं। जबकि अक्षय कुमार के प्रशंसक इस साहसी व्यक्ति होने और समय की मांग वाले विषयों को उठाने के लिए मेरी सराहना कर रहे हैं और बड़े पर्दे पर उन्हें भगवान शिव के रूप में देखकर आश्चर्यचकित हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.