‘कलंक है तू कलंक… हे माँ माता जी’: टप्पू के इश्क में बबीता जी, जेठालाल के नेटिजन्स ले रहे मजे

मनोरंजन डेस्क। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का रोल अदा करने वाली मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी कि राज अनादकट के बीच डेटिंग की खबरें मीडिया में उछलने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। सुबह से कभी मुनमुन दत्ता और टप्पू ट्रेंड करते हैं तो कभी जेठालाल ट्रेंड में ऊपर आ जाता है।

बेहद फनी मीम्स के साथ नेटिजन्स इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी में दिखाया जा रहा है कि इस खबर को सुनने के बाद जेठालाल के दिल पर क्या गुजरेगी तो कोई बता रहा है कि जेठालाल की प्रतिक्रिया क्या होगी। आइए इनमें कुछ चुनिंदा और मजेदार मीम्स को देखें।

हिमांशु भाटी लिखते हैं, “मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि क्या होता होगा अगर एक बेटा आपका क्रश ले उड़े। तुम्हें शक्ति मिले जेठा भाई। स्टे स्ट्रॉन्ग।”

विभोर जैन लिखते हैं, “जेठालाल ने टप्पू और बबीता जी की न्यूज सुनने के बाद कहा- हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहा दम था।” दूसरे यूजर ने लिखा, “हर कोई जेठालाल पर बात कर रहा है लेकिन कोई भी अय्यर के बारे में नहीं सोच रहा।”

एक मीम को शेयर करके कहा जा रहा कि ये खबर सुन कर चंपक चाचा कहते हैं, “तेरे वजह से मेरा आत्महत्या करने का टाइम आ गया है।”

वरुण, जेठालाल का मीम शेयर करके कहते हैं कि ये खबर सुनने के बाद वो टप्पू को कहेंगे, “कलंक है तू कलंक।”

उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्टर मुनमुन दत्ता, जो सीरियल में बबीता जी की भूमिका निभाती हैं और राज अनादकट, जो जेठालाल के बेटे, टप्पू की भूमिका में होते हैं, एक रिपोर्ट के अनुसार, रील से हटकर अपने रियल लाइफ में कपल हैं।

वैसे धारावाहिक में, टप्पू के पिता, मध्यम आयु वर्ग के जेठालाल का चरित्र का अपने पड़ोसी बबीता जी पर क्रश है, जिसकी शादी एक दूसरे कैरेक्टर अय्यर से हुई है। मुनमुन दत्ता, राज अनादकट से उम्र में 9 साल बड़ी हैं, लेकिन उम्र का ये फासला उनकी खुश जोड़ी के आड़े नहीं आया। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों अभिनेताओं के परिवार के सदस्य भी दोनों के बीच इस रोमांस से अवगत हैं और उनके निर्णय के साथ-साथ उनकी गोपनीयता का भी सम्मान करते हैं।

सोर्स : ऑपइंडिया

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.