लोकसभा में अपने बिगड़े बोल पर आजम ने मांगी 2 बार माफी, रमा देवी बोलीं- इनकी आदत बिगड़ी हुई है

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान महिला सांसद रमा देवी पर अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आज लोकसभा में 2 बार मांफी मांग ली। आजम खां ने कहा कि मैं कई बार विधायक रहा हूं, राज्यसभा सदस्य रहा हूं। अगर चेयर को लगता है कि मुझसे कोई गलती हुई है तो मैं क्षमा चाहता हूं। उन्होंने कहा कि रमा देवी मेरी बहन जैसी हैँ। स्पीकर ने आजम खान को दोबारा माफी मांगने को कहा जिसके बाद आजम ने कहा कि रमा देवी मेरी बहन की तरह हैं।

हालांकि, आजम खान की माफी से रमा देवी संतुष्ट नजर नहीं आई। रमा देवी ने सदन में कहा कि यह उनका आचरण रहा है और सदन के बाहर भी वो महिलाओं को लेकर टिप्पणी करते रहे हैं। उनके व्यवहार से देश की मिहलाओं को दुख पहुंचा है। गौरतलब है कि 25 जुलाई को लोकसभा में तीन तलाक बिल पर बहस के दौरान शिवहर (बिहार) से सांसद रमा देवी आसंदी पर बैठी हुई थीं। तभी आजम ने उन पर टिप्पणी की। इसके बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ था।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आजम से माफी की मांग की थी। लोकसभा अध्यक्ष ने भी आजम से माफी मांगने को कहा। इसके बाद आजम ने रमा देवी को अपनी प्यारी बहन बताया। लेकिन माफी मांगने की बात पर वे यह कहकर सदन से बाहर चले गए कि मुझे बेइज्जती सहकर यहां बात नहीं रखनी।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.