‘मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं’, प्रतिष्ठा तो मुझे अपने मठ में मिल जाती’, विधानसभा में किस पर भड़के सीएम योगी, जानें पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज काफी आक्रामक अंजाद में दिखे। उन्होंने विपक्ष पर तो निशाना साधा ही, साथ ही साथ उन्होंने अपने विरोधियों को भी जवाब दे दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सीएम योगी ने कहा कि मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं। उन्होंने कहा कि ये हमारी सामान्य लड़ाई नहीं है, न ही ये प्रतिष्ठा की भी लड़ाई नहीं है। मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो इससे ज्यादा प्रतिष्ठा मुझे अपने मठ में मिल जाती। इस दौरान उन्होंने यह भी साफ किया कि राजनीति में उन्हें कोई प्रतिष्ठा नहीं चाहिए।

वैसे तो सीएम योगी अपने सार्वजनिक जीवन के विषय में बहुत सारी बातें कई बार कह चुके हैं, लेकिन इस बयान के अब अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। विधानसभा में अनुपूरक बजट पर बोलते हुए सीएम योगी सपा समेत समूचे विपक्ष को आईना दिखाते हुए बताया कि राजनीति में जनता की सेवा और सुरक्षा ही सबसे बड़ा धर्म है। इसमें किन लोगों से उन्हें लड़ना पड़ रहा है इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा “प्रदेश के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले और अराजकता फैलाकर आम आदमी जीवन मुहाल करने वाले लोगों से लड़ने के लिए आया हूं। जो ऐसा करेगा वो भुगतेगा भी।”

https://x.com/myogiadityanath/status/1818977620437959049

सीएम योगी ने कहा “ये हमारी सामान्य लड़ाई नहीं है, न ही ये प्रतिष्ठा की भी लड़ाई नहीं है। मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो इससे ज्यादा प्रतिष्ठा मुझे अपने मठ में मिल जाती।” उन्होंने बोल्डोजर पर बोलते हुए कहा कि बुल्डोजर निर्दोष के लिए नहीं बल्कि अपराधियों के लिए है। बुल्डोजर से सिर्फ अपराधी डरते हैं और उन्हें डरना भी चाहिए।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.