अब तक गिने 220 करोड़; कांग्रेस सांसद की शराब कंपनी में मिला कैश का ‘गोदाम’, Pm मोदी बोले- जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।

न्यूज़ डेस्क। कांग्रेस इस देश में भ्रष्टाचार की जननी रही है। भ्रष्टाचार देश के विकास में सबसे बड़ी बाधक है। कांग्रेस चूंकि भ्रष्टाचार की पोषक है इसीलिए इस देश को कांग्रेस से मुक्त करने की जरूरत है। ताजा उदाहरण झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू हैं। झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में इनके और इनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर की रेड पड़ी है। इस रेड में अब तक 210 करोड़ रुपए से ज्यादा कैश मिल चुका है। छापेमारी की कार्रवाई 6 दिसंबर को शुरू हुई थी, और अभी भी जारी है।

कांग्रेस सांसद के ठिकानों से इतनी बड़ी संख्या में नोट मिले हैं कि अभी तक इनकी गिनती पूरी नहीं हो पाई है। आयकर विभाग बड़ी-बड़ी मशीनों के जरिए नोटों की गिनती कर रहा है। इससे पहले भी कांग्रेस के कई नेताओं के ठिकानों से बड़ी मात्री में नोटों की गड्डियां मिली हैं। यही नहीं कांग्रेस की भ्रष्टाचार की लत क्षेत्रीय पार्टियों से लेकर कारोबारी और अन्य लोगों को भी लग गई। लेकिन अब प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया है कि जिन-जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए कांग्रेस मुक्त भारत जरूरी हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा- जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी
कांग्रेसी सांसद के यहां से मिले 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर ट्वीट किया कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के ‘भाषणों’ को सुनें…जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।

झारखंड के कांग्रेस नेता के ठिकानों से मिले 200 करोड़
झारखंड में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई है। इनकम टैक्स (IT) विभाग की टीम ने धीरज साहू के आवास समेत 5 ठिकानों पर छापेमारी की। खास बात यह है कि एक अलमारी में नोटों की गड्डियां रखी थी। तकरीबन 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी मिली है। धीरज साहू के रांची में रेडियम रोड स्थित सुशीला निकेतन आवास के अलावा ओडिशा के बलांगीर, संबलपुर और कालाहांडी, लोहरदगा स्थित आवास समेत पांच स्थानों पर तलाशी ली गई।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.