मुंबई की एक कंपनी ने शुरू किया कोरोना वैक्सीन टूरिज्म, कंपनी दे रही यह ऑफर, यंहा पढ़ें

न्यूज़ डेस्क। कोरोना संकट की मार झेल रहा भारत को अगले साल तक वैक्सीन मिलने की संभावना है। लेकिन इससे पहले बता दें कि आम जनता को कोरोना वैक्सीन नहीं मिल सकेगी क्योंकि अगर अगले साल तक कोरोना वैक्सीन आ भी जाती है तो सरकार सबसे पहले प्रमुखता वाले ग्रुप को ही टीका लगाएगी। वहीं अमेरिका साल 2020 के दिसंबर महीने के अंत तक कोरोना के टीके लगाना शुरू कर सकती है। इसी को देखते हुए मुबंई की एक कंपनी ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जिसके तहत लोग अमेरिका जाकर कोरोना के टीके लगवा सकते है। टीके लगवाने के साथ-साथ लोग अमेरिका में 4 दिन रह भी सकते है। ज्ञात हो कि इस कंपनी ने 1.75 लाख रूपये के पैकेज का ऑफर किया है और यह ऑफर Whatsapp पर भी कई दिनों से वायरल हो रहा है।

कंपनी का कोरोना वैक्सीन टूरिज्म!

कंपनी के टीज़र में लिखा गया है कि सबसे पहले कोरोना वैक्सीन पाने वालों का हिस्सा बनिए! इसके साथ ही यह भी लिखा है कि “जैसे ही अमेरिका में फाइजर वैक्सीन आधिकारिक रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी हम चुनिंदा VVIP क्लाइंटस के लिए व्यवस्था करने को तैयार हो जाएंगे”।

कंपनी के इस पैकेज में न्यूयॉर्क आने-जाने का हवाई किराया, तीन रात और चार दिन का स्टे नाशता समेत और वेक्सीन की एक डोज शामिल है। मेसेज में जो नंबर दिया गया था, वह सोमवार को काफी समय तक बिजी पाया गया। मेसेज में यह भी लिखा है कि “हम वैक्सीन टूरिज्म विकसित कर रहे हैं। कंपनी के मेसेज में कहा गया है कि “हम न को वैक्सीन रख रहे है, न ही खरीद रहे है। सबकुछ अमेरिकी कानूनों के तहत से होगा, हम केवल आपकी जरूरत को प्रोसेस करेंगे”।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.