Rahul Ki Guarantee: 1800 करोड़ का नोटिस मिलने पर बोले राहुल, जब सरकार बदलेगी… ऐसी कार्रवाई होगी कि दोबारा हिम्मत नहीं करोगे, राहुल गांधी ने दी ‘गारंटी’

नई दिल्ली। आयकर विभाग ने कांग्रेस को 1800 करोड़ रुपये का नोटिस दिया है। नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी लोकतंत्र को नष्ट करने वालों के खिलाफ तगड़ी कार्रवाई करेगी।

राहुल गांधी ने गारंटी देते हुए कहा कि किसी न किसी दिन बीजेपी की सरकार बदलेगी और फिर कार्रवाई होगी। ऐसी कार्रवाई होगी, जो फिर कभी कभी नहीं होगी। यह मेरी गारंटी है।

इनकम टैक्स से नोटिस मिलने के बाद राहुल गांधी ने इसे ‘कर आतंकवाद’ कहा है। राहुल गांधी ने कहा कि जब सरकार बदलेगी, तो लोकतंत्र को नष्ट करने वालों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई इस तरह से की जाएगी कि किसी को दोबारा यह सब करने की हिम्मत नहीं होगी। यह मेरी गारंटी है।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आयकर विभाग जैसे केंद्रीय विभाग भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं। कांग्रेस टैक्स मांगों को खत्म कराने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि बीजेपी को पिछले कुछ सालों में हजारों लोगों से चंदा मिला है और उनके इनकम टैक्स की भी गणना की जानी चाहिए।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.