Kangana & Chirag: संसद में हुई कंगना और चिराग की मुलाकात, लगाया गले और थामा हाथ- देखें वीडियो….

नई दिल्ली। बॉलीवुड से निकलकर राजनीति तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस कंगना रौनत इन दिनों अपने थप्पड़ कांड की वजह से जमकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच में अब एक्ट्रेस दिल्ली में हैं, जहां पर वो अपनी राजनेतिक पार्टी के साथ मिलकर रणनीति बना रही हैं. कंगना अभी दिल्ली में ही रहेंगी, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी औऱ NDA की सरकार फिलकर फिर से सरकार बना रही है और कंगना पीएम मोदी के सपथ ग्रहण समारोह तक वहां रहेंगी. ऐसे में कल जब वो NDA की मीटिंग के लिए ससंद पहुंची तो वहां पर उनकी मुलाकात उनके पुराने को-स्टार और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और अब सासंद से हुई है और इस दौरान दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे.

कंगना रनौत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. इसमें नई नई नेता और सासंद बनी कंगना रनौत अपने को-एक्टर और एलजेपी के नेता चिराग पासवान से मिलती हुई नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराए और फिर एक-दूसरे को गले लगा लिया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दोनों का एक वीडियो पोस्ट किया है.

पीटीआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”एलजेपी (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान और बीजेपी नेता कंगना रनौत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में मुलाकात की. चिराग पासवान और कंगना रनौत ने 2011 में फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में साथ काम किया था. बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए के नवनिर्वाचित सांसद शुक्रवार को नरेंद्र मोदी को नेता चुनने के लिए संसद परिसर पहुंचे. नेता चुने जाने के साथ ही मोदी का लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ हो जाएगा. शपथ ग्रहण समारोह रविवार को हो सकता है.”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.