महाराष्ट्र अधिवेशन में विपक्ष पर बरसे Amit Shah, बोले- शरद पवार देश में भ्रष्टाचार के सरगना हैं’…, जानें और क्या-क्या कहा…?

मुंबई। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार 22 जुलाई को पुणे में महाराष्ट्र भाजपा की बैठक को संबोधित किया। इस संबोधन में अमिक शाह ने विपक्षी नेताओं पर जोरदार हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि, शरद पवार देश में भ्रष्टाचार के सरगना हैं। अमित शाह ने कहा कि, ‘शरद पवार ने भ्रष्टाचार को देश में संस्थागत बना दिया है। शरद पवार देश में करप्शन के किंगपिन हैं।’

अमित शाह ने कहा, ”मैं शरद पवार को यह बताने आया हूं कि जब भी महाराष्ट्र में भाजपा सत्ता में आती है, मराठा समुदाय को आरक्षण मिलता है और जब शरद पवार की MVA सरकार सत्ता में आती है, तो मराठा आरक्षण खत्म किया जाता है।”

अमित शाह ने कहा कि, ”पुणे बाल गंगाधर तिलक का शहर है, इस धरती ने हमें नारा दिया “स्वराज मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है और मैं इसे लेकर रहूंगा।” अमित शाह ने कहा, ”हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भारत की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी स्वीकृति दी है। हम इस कारवां को ऐसे ही जारी रखेंगे।”

https://x.com/PTI_News/status/1814972399827263578

पुणे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि, ”आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में भाजपा नीत गठबंधन का प्रदर्शन 2014 और 2019 से बेहतर होगा। हम कड़ी मेहनत करेंगे और अपने लिए नए लक्ष्य तय करेंगे। महाराष्ट्र में भगवा फिर से उठ खड़ा होना चाहिए।”

पुणे में आयोजित भाजपा राज्य सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि, ”मैं सबसे पहले छत्रपति शिवाजी को नमन करना चाहता हूं। यह बाल गंगाधर तिलक की भी नगरी है। आज मैं बाल गंगाधर तिलक, बाजीराव पेशवा, वीर सावरकर को नमन करता हूं। आज गुरु पूर्णिमा है। मैं अपनी शुभकामनाएं देता हूं। हम 2024 के चुनावों की समीक्षा करेंगे और कमल-युति (महायुति) सरकार बनाने के लिए काम करेंगे। मैं कहना चाहता हूं कि सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा को गौरव दिलाने के लिए कड़ी मेहनत की। पीएम मोदी ने लगातार तीसरी बार पीएम बनकर हैट्रिक बनाई। महाराष्ट्र विधानसभा में भी ऐसा ही होगा।”

अमित शाह ने कहा, ”महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी का अहंकार चूर-चूर हो जाएगा।” उन्होंने कहा कि, ”उद्धव ठाकरे इन दिनों, 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन के लिए क्षमादान मांगने वालों के साथ बैठे हैं।”

अमित शाह ने कहा, ”कांग्रेस कभी गरीब का कल्याण नहीं कर सकती। सिर्फ भाजपा ही जनहित और गरीब का कल्याण करने का सोचती है और करती है। कांग्रेस दलित, आदिवासी और गरीब लोगों के उत्थान के लिए काम करने जैसी अफवाह फैलाने में लगी है। लेकिन मैं उनसे पूछता हूं कि इतने सालों तक जब वे सत्ता में थे, तो उन्हें किसने दलित, आदिवासी और गरीबों के लिए काम करने से रोका था? उन्होंने क्यों उस वक्त काम नहीं किया।”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.