आतंकियों के पक्ष में खुलकर सामने आए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, कहा- मैं यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं करता, यूजर्स अखिलेश को लगा रहे लताड़

न्यूज़ डेस्क। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव खुलकर आतंकियों के पक्ष में सामने आ गए हैं। रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके से आतंक निरोधी दस्ता- एटीएस ने अलकायदा के दो आतंकियों मिनहाज अहमद और मसीरुद्दीन उर्फ मुशीर को गिरफ्तार किया। दोनों मुस्लिम आतंकी अपने अन्य साथियों की मदद से 15 अगस्त से पहले देश के बड़े शहरों को दहलाने की साजिश रच रहे थे। ATS को उनके पास से बड़ी संख्या में विस्फोटक सामग्रियां बरामद हुई हैं। इनके पास से IED से लैस दो प्रेशर कूकर बम और एक पिस्टल मिली हैं। ATS की तत्परता ने इन आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। इनकी गिरफ्तारी पर जहां एटीएस की तारीफ हो रही है वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने सवाल उठाते हुए कहा, मुझे यूपी पुलिस पर भरोसा ही नहीं है।

जिनके अंदर कभी राज्य की पुलिस काम कर चुकी है उसी पुलिस का मनोबल बढ़ाने की जगह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुस्लिम तुष्टिकरण के कारण कह रहे हैं कि उन्हें यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अखिलेश यादव को लताड़ लगा रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.