“Bhaiyya Ji” Teaser Out: अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा… बिना कुछ बोले ही रोंगटे खड़े कर गए मनोज बाजपेयी, ‘भैया जी’ टीजर ने उड़ाया गर्दा…

मनोरनजन डेस्क (Bns)। ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ बाद एक बार फिर से गर्दा उड़ाने मनोज बाजपेयी आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी की मचअवेटेड फिल्म ‘भैया जी’ (Bhaiyya Ji) का टीजर रिलीज हो गया है। इस चंद सेकेंड के टीजर में मनोज बाजपेयी ने बिना कुछ बोले ही ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है कि वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सब जगह छा गया।

पहले सीन से ही हिला दिया दिमाग।

इस फिल्म का पहला सीन ही जबरदस्त है। इसमें दिखाया गया है कि कुछ लोग एक जमीन पर पड़े इंसान को मारने की बात करते हैं। जमीन पर बेहोश व्यक्ति को पहले से ही काफी चोट आई है। तभी भीड़ में खड़ा एक व्यक्ति जैसे ही वार करने चलता है वो बेहोश इंसान जाग उठता है. ये व्यक्ति कोई और नहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हैं। इस टीजर में मनोज बाजपेयी के चेहरे के एक्सप्रेशन और लुक इतना ज्यादा खतरनाक है कि उसे देखकर ही आप समझ जाएंगे कि मनोज बाजपेयी ही इस फिल्म की जान है।

‘भैया जी’ के टीजर की शुरुआत, 2014 में बिहार के सीतामंडी जिले से होती है। एक खंडहर के आगे सुनसान इलाके में भीड़ जमा है। भीड़ के बीच में कोई है जो बेहोश पड़ा है। उसे मारने की बात हो रही है, हथ‍ियार भी आ गए हैं, लेकिन कोई हिम्‍मत कर के आगे नहीं बढ़ रहा। दो-तीन गुर्गे पर आगे बढ़ने से इनकार कर देते हैं, तब उनमें से एक लोहे के रॉड के साथ आगे बढ़ता है। लेकिन वह हमला करने ही वाला होता है कि उस बेहोश पड़े इंसान के पैरों में हरकत होती है। खौफ का ऐसा मंजर फैलता है कि वह जमा भीड़ इधर-उधर भागने लगती है।

टीजर में हम आगे देखते हैं कि लहूलुहान पड़े मनोज बाजपेयी उर्फ भैया जी आंखें खोलते हैं। वह उठकर खड़े होते हैं और एक भाग रहे बदमाश के हाथ से बीड़ी लेकर होठों पर सुलगाते हैं। टीजर यहीं खत्‍म हो जाता है। लेकिन साफ जाहिर है कि भैया जी का इलाके में सिर्फ रसूख ही नहीं तांडव भी है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.