एंटीलिया केस: सचिन वाझे की गिरफ्तारी पर कंगना का बड़ा बयान, बोलीं-अगर ठीक से जांच हो गई तो गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार

मुंबई। अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सचिन वाझे केस में एक बार फिर शिवसेना पर निशाना साधते हुए सरकार की आलोचना की है। उन्होंने एंटिलिया मामले में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा कि मामले की ठीक से जांच हो जाए तो महाराष्ट्र सरकार गिर जाएगी। कंगना ने लिखा, ‘इस पूरे प्रकरण के लिए शिवसेना जिम्मेदार है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एसयूवी और धमकी का पत्र मिलने के मामले में कल NIA ने मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाझे को अरेस्ट किया था।

सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे एक्स-रेज यह जान सकते हैं कि यहां बहुत बड़ी साजिश है। यह पुलिसवाला जो सस्पेंड था, शिवसेना के सत्ता में आने के बाद ये उसे वापस ले आए। अगर ठीक से जांच की जाए तो बहुत से भेद सामने आ जाएंगे मगर इससे महाराष्ट्र में सरकार भी गिर जाएगी। मुझे ऐसा भी लग रहा है कि मेरे ऊपर 200 और FIR की जाएंगी। आने दो इन्हें, जय हिंद।

पिछले काफी समय से कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार को अपना निशाना बना रही हैं। शिवसेना सरकार को टारगेट बनाने के लिए वह कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। सचिन वाझे के केस में भी महाराष्ट्रा सरकार को घेर रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना महाराष्ट्र पुलिस और उद्धव सरकार पर निशाना साधती रही हैं।

दरअसल मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिली थी। इस मामले में सचिन वाझे को एआईए ने गिरफ्तार किया है। जिस स्कॉर्पियो में विस्फोटक मिला था वह मनसुख हिरेन की थी। 5 मार्च को मनसुख का शव ठाणे के कलवा क्रीक के पास मिला था। पुलिस का अनुमान था कि उन्होंने क्रीक में कूदकर खुदकुशी की थी। उनके मुंह पर पांच रूमाल बंधे हुए थे। इस पर सवाल उठे थे कि खुदकुशी के लिए वे मुंह पर पांच रूमाल क्यों बांधेंगे? मनसुख की पत्नी विमला ने वाझे पर उनके पति की हत्या का आरोप लगाया था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.