ताकत और सामर्थ्य से काम कर हम भाजपा को उत्कर्ष की स्थिति में ले जाएंगे, वहां कमल खिलाएंगे : जेपी नड्डा

नई दिल्ली(बीएनएस)। बीजेपी के नये अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी को उत्कर्ष पर ले जाने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे और जिन ‘‘गिने चुने राज्यों में पार्टी मजबूत स्थिति में नहीं हैं वहां भी कमल पहुंचाया जाएगा।‘‘ PM नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नड्डा ने कहा कि किसी राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद पार्टी का उनका अध्यक्ष बनना सिर्फ भाजपा में संभव हैं।

उन्होंने भाजपा मुख्यालय में कहा, ‘‘जो विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए धन्यवाद करता हूं। मैं महसूस करता हूं कि जिसे शीर्ष नेतृत्व को इतना प्यार मिला हो तथा कार्यकर्ता एवं नेताओं का साथ है तो मैं पूरी ताकत से आगे बढ़ूंगा।’’ नड्डा ने कहा, ‘‘हम सिर्फ नीतियों में अलग नहीं हैं, उनके नतीजे भी अलग हैं, यह समझना चाहिए।’’ नड्डा ने कहा, ‘‘मेरी राजनीति में कोई पारिपारिक पृष्ठभूमि नहीं रही। हिमाचल प्रदेश के एक सुदूर गांव से आकर इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलती है तो यह सिर्फ भाजपा में संभव है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ अमित शाह जी ने कहा है कि अभी भाजपा का उत्कर्ष पर पहुंचना बाकी है। प्रधानमंत्री जी ने भी कहा कि अभी पार्टी बहुत आगे ले जाना हैं। जो कुछ भी ताकत और सामर्थ्य होगा मैं काम करूंगा तथा हम भाजपा को उत्कर्ष की स्थिति में ले जाएंगे।’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘देश में सबसे बड़ी पार्टी हमारी है। सबसे ज्यादा सांसद और विधायक हमारे हैं। देश और कई राज्यों में हमारी सरकारें हैं। हम रुकने वाले नहीं हैं। कुछ प्रदेश अभी बच गए हैं वहां भी हमारा निशाना हैं। आने वाले समय में सारे भारत में भाजपा के कमल को पहुंचाएंगे।’’ उन्होंने इस अवसर पर सभी शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.