#कर्नाटक : सरकार बनते ही राहुल गांधी का ऐलान, अगले 1-2 घंटे में कर्नाटक की जनता से किए 5 वादे होंगे पूरे

न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक में आज सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके अलावा आठ विधायकों को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने उसी मंच से इस बात की घोषणा की कि जो भी पांच वादे कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के दौरान किए थे, वे अगले एक-दो घंटे में पूरे कर दिए जाएंगे। साथ ही उन्होंने अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें हमने नफरत को मिटाया और मोहब्बत जीती। नफरत के बाजार में कर्नाटक ने लाखों मोहब्बत की दुकानें खोली है।

राहुल गांधी ने मंच से ऐलान करते हुए कहा, ”हमने आपसे 5 वादे किए थे। मैंने कहा था कि हम झूठे वादे नहीं करते हैं। हम जो कहते हैं वह करते हैं। 1-2 घंटे में कर्नाटक सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग होगी और उस मीटिंग में ये 5 वादे कानून बन जाएंगे।”

सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ”कर्नाटक की जनता को मैं दिल से और कांग्रेस पार्टी की ओर से धन्यवाद करता हूं। आपने पूरी तरह कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिया। पिछले 5 सालों में आपने कौन सी मुश्किलें सही यह आप और हम जानते है। मीडिया में लिखा गया कि यह चुनाव कांग्रेस पार्टी क्यों जीती। इस जीत का सिर्फ एक कारण है और वह है कांग्रेस कर्नाटक के गरीबों, पिछड़ों, दलितों के साथ खड़ी हुई।”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.