हजारीबाग में सड़क पर बच्चों से पढ़वाई नमाज, सड़क पर लगा लंबा जाम, फोटो वायरल, तस्लीमा नसरीन ने किया कमेंट

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग पगमल में सड़क जाम करके बच्चों से जुमे की नमाज पढ़वाने का मामला सामने आया है। भाजपा विधायक ने इस मामले में जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। सड़क पर नमाज अदा करने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रहा है कि कुछ बच्चे बीच सड़क पर नमाज अदा कर रहे हैं। इसके कारण सड़क पर दोनों ओर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

वायरल हो रही फोटो पर लेखिका और सामाजिक कार्यकर्ता तस्लीमा नसरीन का कहना है कि किसी धर्म में मानवता को परेशान करने की अनुमति नहीं दी जाती। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘इन बच्चों को सजा न दें बल्कि उन बुरे लोगों को सजा दें जिन्होंने बच्चों को सामने करके सड़क ब्लॉक करवाई है। किसी भी धर्म में मानवता को परेशान करने की अनुमति नहीं दी जाती है।’

इस घटना पर हजारीबाग से बीजेपी विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि छोटे बच्चों को आगे कर सड़क पर नमाज पढ़ने के पीछे छोटी मानसिकता वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। इस संबंध में उन्होंने जिला प्रशासन से बात करके मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दिख रहा है कि छोटे बच्चों को आगे करके सड़क जाम करके नमाज अदा की जा रही है। सड़क के बीचों-बीच नमाज एदा करने से दोनों तरफ लंबा जाम लग गया था। वहीं सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.