‘भारत माता की जय’ से नाराज हो जाती हैं, दीदी, लेकिन देश के खिलाफ जहर उगलने वालों के लिए उनको गुस्सा नहीं आता, बंगाल में ममता पर बरसे पीएम मोदी

न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हल्दिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले उत्तराखंड में हुई त्रासदी की जानकारी लोगों के साथ साझा की और बताया कि वे लगातार अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में आप दीदी से अपने अधिकार की बात पूछ देंगे तो वो नाराज हो जाती हैं। यहाँ तक कि ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा दो, तो भी वो नाराज हो जाती हैं, लेकिन देश के खिलाफ बोलने वाले कितना भी जहर उगल दें, दीदी को गुस्सा नहीं आता।

उन्होंने कहा कि किसानों के पास सीधे पैसे जाए इस से यहाँ के सरकार को काफी परेशानी है। TMC सरकार कैसी है। 25 लाख में से महज 6 हजार किसानों का नाम ही भेज पाई है। इन किसानों को सीधे रुपए भी हम नहीं भेज पा रहे हैं। राज्य एजेंसी का बैंक विवरण दिया ही नहीं है। एक-एक दिन कर ऐसे ही निकलता जा रहा है। माँ, माटी मानुष कहने वाली सरकार की संवेदनशीलता को लोग देख रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “अभी आपने न्यूज़ में देखा होगा कि इन दिनों भारत को बदनाम करने के लिए कैसे-कैसे अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र सामने आ रहे हैं, कैसी-कैसी अंतरराष्ट्रीय साज़िशें हो रही हैं। साजिश करने वालों की बेचैनी इतनी ज्यादा है कि भारत को बदनाम करने के लिए वो चाय से जुड़ी भारत की पहचान पर हमला करने की बात कह रहे हैं। टी वर्कर्स की कड़ी मेहनत पर हमला करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों की विकास के लिए केंद्र सरकार पूरा प्रयास कर रही है। हाईवे, पोर्ट, रेलवे, एयरपोर्ट, जल मार्ग, मेट्रो, इंटरनेट सभी पर केंद्र सरकार पैसे खर्च कर रही है। बंगाल में 73 लाख शौचालय बनाने के लिए भी केंद्र ने बड़ी मदद दी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लेफ्ट, तृणमूल और कांग्रेस मिलकर पर्दे के पीछे फिक्सिंग कर रहे हैं। दिल्ली में लेफ्ट, तृणमूल और कांग्रेस नेता मिलते हैं और बंद कमरे में बैठकर मीटिंग करते हैं और रणनीति बनाते हैं। केरल में कांग्रेस और लेफ्ट मिलकर लूटते हैं और पाँच-पाँच साल का खेल करते हैं। हमें धोखेबाजी के खिलाफ सतर्क रहना है।

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल फुटबाल का राज्य है। फुटबाल की भाषा में कई फाउल कर लिए गए हैं। कुशासन के फाउल से लेकर कई फाउल। बंगाल के लोग अब तृणमूल सरकार को लाल कार्ड दिखाने जा रहे हैं। बुआ-भतीजा की सरकार को बाय-बाय करेंगे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.