बंगाल हिंसा पर भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा की TMC को चेतावनी- याद रखें टीएमसी सांसद, विधायकों को दिल्ली भी आना है

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं. चुनाव प्रचार के दौरान राज्य में हिंसा की कई घटनाएं सामने आईं। अब राज्य में हुए चुनावों के नतीजे भले ही सामने आ गए हों लेकिन हिंसा की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। भाजपा के सांसद प्रवेश साहेब सिंह वर्मा ने तृणमूल कांग्रेस पर हत्या वह हिंसा का आरोप लगाया है। इनका कहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद TMC के गुंडों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की पिटाई की। इसके अलावा सांसद ने चेतावनी देते हुए कहा कि TMC यह न भूले कि उसे दिल्ली भी आना है।

चुनाव परिणामों के बाद राजनीतिक हिंसा पर भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा, “मैं ममता बनर्जी से कहना चाहता हूं कि वे पश्चिम बंगाल में इस हिंसा को रोकें। जब अगर ऐसा ही बर्ताव उनके साथ यूपी, बिहार जाने पर हो तो TMC नेताओं को कैसा लगेगा? मैं TMC विधायकों और सांसदों को कहना चाहता हूं किवे अपनी सीमा के भीतर रहें।”

सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने ट्वीट कर कहा, “TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।”

पश्चिम बंगाल चुनाव में TMC को मिली जीत के बाद रविवार 2 मई को हुगली में हिंसा भड़कने की खबरें सामने आईं। यहां के आरामबाग स्थित भाजपा कार्यालय में भी कुछ अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। पश्चिम बंगाल में लगातार जारी राजनीतिक हिंसाओं और 11 लोगों की मौत के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी मामले में संज्ञान लिया है। मंत्रालय ने प्रदेश में चुनाव के बाद विपक्षी दल के नेताओं को टारगेट कर की गई हिंसाओं पर रिपोर्ट राज्य सरकार से मांगी है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.