बंगाल में TMC की जीत के साथ ही हिंसा शुरू, ममता के गुंडों ने बीजेपी कार्यालय में लगायी आग, दुकान में की लूटपाट

न्यूज़ डेस्क। पश्चिम बंगाल में प्रचंड बहुमत के बाद ममता बनर्जी जनता के सामने आयी और कहा कि मैं सभी का धन्यवाद करती हूं। धन्यवाद के साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं से जुलूस न निकालने की भी अपील की। वहीं पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओ की दूसरी तस्वीर देखें तो वह काफी डराने वाली है। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बहुमत मिलते ही प्रदेश में अशांति फैला दी है। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बिश्नुपुर भाजपा ऑफिस में आग लगा कर हंगामा मचाया है। अरंबाग में बीजेपी पार्टी का कार्यालय और हुगली में भी कार्यकर्ताओं ने आगजनी और तोड़फोड़ की है।

सामने आयी वीडियो में आप देख सकते है कि भाजपा का पूरा ऑफिस टीएमसी के कार्यकर्ताओं मे आग के हवाले कर दिया। सत्ता में लौटते ही ये घंमड और हिंसा फैलाने की ये मानसिकता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर सवाल उठाती है। ममता बनर्जी मीडिया से कुछ पलों के लिए रुबरू हुई लेकिन उन्होंने आगजनी की घटना पर कोई कमेंट नहीं किया। ममता की चुप्पी भाजपा से बदले की वहीं दूसरी तरह कोलकता में भी टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा के कार्यकर्ताओं से भिड़ते नजर आये। ये घटनाएं काफी संवेदनशील है। क्या पश्चिम बंगाल में अब हिंसा के साथ सत्ता चलेगी।

भाजपा नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने भाजपा ने टीएमसी पर अरंबाग में बीजेपी पार्टी का कार्यालय, हुगली ऑफिस को फूंंकने का आरोप लागाया है उन्होंने लिया सब जला दिया क्योंकि क्योंकि टीएमसी 216 सीटों पर और बीजेपी 76 सीटों पर आगे है। यानि बंगाल में अब ममता सरकार है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.