वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं ने मांगी माफी, कहा- हमार इरादा भावनाएं आहत करने का नहीं था

मुंबई। अमेजॉन प्राइम पर आई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवाद के बाद इसके निर्माताओं ने माफी मांगी है। उत्तर प्रदेश में हिन्दुओं की भावना आहत करने का मामला इस सीरीज के निर्माताओं और अमेजॉन प्राइम के खिलाफ दर्ज किया गया है। जिसके बाद निर्माताओं ने कहा है कि उनका कोई इरादा किसी की भावना को आहत करने का नहीं था। अगर किसी को ठेस पहुंची है तो वो इसके लिए माफी चाहते हैं।

वेब सीरीज के निर्माताओं की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तांडव पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी है। इसका किसी व्यक्ति या घटना से समानता पूरी तरह से संयोग है। किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, जाति, धर्म, राजनीतिक पार्टी या राजनेता का अपमान सीरीज में नहीं किया गया है। इसके बावजूद तांडव की कास्ट औ क्रू ने लोगों की ओर से व्यक्त की गई चिंताओं का संज्ञान लिया और बिना शर्त माफी मांगी है।

वेबसीरीज ‘तांडव’ में हिन्दु देवी देवताओं और हिन्दू धर्म के कथित अपमान को लेकर ये चर्चा में है। उत्‍तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में वहीं पर पोस्टेड एक सब-इंस्पेक्टर की ओर से सीरीज के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ के सूचना सलाहकार ने शिकायत की कॉपी ट्विटर पर शेयर करते हुए इनकी गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है। उन्होंने यूपी की पुलिस टीम के मुंबई के लिए रवाना होने जाने की जानकारी दी थी। जिसके बाद अब निर्माताओं की ओर से माफी मांगी गई है।

इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब ने अभिनय किया है। इससे पहले केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भी महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम की शिकायत के बाद इस मामले अमेजॉन प्राइम से जवाब मांगा था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.