तिरंगे का अपमान बर्दाश्त नहीं, दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई, हिंसा के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार : प्रकाश जावडेकर

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर निकाले गए किसानों के ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा पर भाजपा ने कहा है कि इस हिंसा की जितनी निंदा की जाए वह कम है। इसमें शामिल लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। देश तिरंगे के अपमान को नहीं भूलेगा। कांग्रेस लगातार किसानों के विरोध प्रदर्शन को हवा दे रही है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी लगातार केवल समर्थन ही नहीं कर रहे थे बल्कि उकसा भी रहे थे। सीएए के समय भी ऐसा ही किया गया था।

जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश में अशांति की स्थिति पैदा करना चाहती है। कांग्रेस के लिए यही राजनीति बचा है। वे चिंतित हैं कि परिवार आधारित राजनीति का क्या होगा? कांग्रेस लगातार हिंसा की हर स्थिति को भड़काने की कोशिश करती है। कांग्रेस की सरकार ने जानबूझ कर किसानों को उकसाया, कल के यूथ कांग्रेस और कांग्रेस से संबंधित संस्थाओं के ट्वीट भी प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने कल उल्लेखनीय संयम का प्रदर्शन किया। जावड़ेकर ने दावा किया दिल्ली पुलिस पर तलवारों से हमला किया गया और उन पर पत्थर फेंके गए पर उन्होंने जवाबी हमला नहीं किया।

जावड़ेकर ने दावा किया कि भाजपा और विशेषकर नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और सफलता से कांग्रेस और कम्युनिस्टों को दिक्कत हो रही है। उनकी लोकप्रियता घट रही है। उनको चिंता अपने राज परिवार की है जिसको लोग बार-बार नकार रहे हैं। जावड़ेकर ने कहा कि सरकार ने 10 राउंड चर्चा के किए हैं, साल-डेढ साल कानून रोकने, स्थगित करने की भी तैयारी दिखाई है। चर्चा के लिए बुलाया, हर बिंदु पर चर्चा करके दिखाइए कि किसानों का कौन सा अधिकार इन कानूनों से कम हुआ है। MSP, मंडी, मालिकाना हक किसी को भी दिक्कत नहीं पहुंची है, सब जारी रहेगा ये मालूम है इनको।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.