तमिलनाडु में बढ़ रहा ‘द फैमिली मैन 2’ के खिलाफ गुस्सा, अब तमिल फिल्म मेकर चेरन ने की बैन की मांग

चेन्नई। अभिनेता और राजनेता सीमन ने शनिवार को ट्विटर पर द फैमिली मैन के दूसरे सीजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। वहीं अब तमिल फिल्म निर्माता चेरन ने भी वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए वेब सीरीज पर आरोप लगाया है कि द फैमिली मैन ने श्रीलंका में तमिलों की मुक्ति की लड़ाई के पीछे के इतिहास को गलत तरीके से पेश किया है।

चेरन ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अमेजन प्राइम की सदस्यता भी छोड़ दी है, जो वर्तमान में द फैमिली मैन 2 की स्ट्रीमिंग कर रहा है। फिल्म निर्माता तमिल फिल्मों ऑटोग्राफ, भारती कन्नम्मा, पोर्ककलाम और वेट्री कोडी कट्टू के लिए लोकप्रिय हैं। इससे पहले अभिनेता-राजनेता सीमन ने तमिलों को बदनाम करने के लिए शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग थी। सीमन ने तमिलनाडु सरकार से हस्तक्षेप करने और शो को प्रसारित होने से रोकने का भी आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि वेब सीरीज फैमिली मैन 2 को नजरअंदाज करना होगा, क्योंकि यह श्रीलंका में तमिल जाति की मुक्ति के लिए लड़े गए आंदोलन के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाती है। चेरन ने कहा कि वह शो के ऑफ एयर होने तक अमेजन प्राइम को सब्सक्राइब नहीं करेंगे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.