किसान आंदोलन मामले में रिहाना, ग्रेटा के ट्वीट के बाद उनका नाम लिए बिना सचिन तेंदुलकर ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर कुछ दिग्गज विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर के जरिए उन्हें जवाब दिया है। मशहूर पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन को लेकर भारत सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा, जिसके बाद से तमाम भारत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जवाब दिए हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट प्रज्ञान ओझा के बाद अब तेंदुलकर ने बिना नाम लिए इन विदेशी हस्तियों को जवाब दिया है। रिहाना और ग्रेटा के ट्वीट के बाद से ट्विटर पर#IndiaAgainstPropaganda #IndiaTogether ट्रेंड हो रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत की संप्रभुता से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें देख सकती हैं, लेकिन इसमें हिस्सा नहीं ले सकती हैं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत को लेकर फैसले ले सकते हैं। एक देश के तौर पर हम एक रहते हैं।’ इससे पहले प्रज्ञान ओझा ने रिहाना को जवाब देते हुए ट्वीट किया था, ‘मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं। मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है।’

क्रिकेट जगत के अलावा बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने भी इस मामले में ट्वीट किया है और लोगों से अपील की है कि वह देश के लिए एकसाथ खड़े रहें।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.