राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू, वे सुविधा से टोपी और टीका लगाते हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं: गृह मंत्री मिश्रा

भोपाल। राहुल गांधी जब से माता वैष्णो देवी के दर्शन करके आए हैं तब से वह खुद के हिंदू होने को लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में हुई सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने खुद को कश्मीरी ब्राह्मण बताया था। इसके अलावा वह लगातार भाजपा को नकली हिंदू बता रहे हैं। इसी को लेकर आज मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला किया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं, वे सुविधा से टोपी और टीका लगाते हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद वे इस तरह की बात करते हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि हमें लगता था कि वह बालपन के कारण ऐसा करते हैं परंतु जब उन्होंने संघ के बारे में ऐसा बयान दिया तो मन को पीड़ा हुई। मिश्र ने आगे कहा कि यह संघ को क्या समझ पाएंगे, जब किसी संस्था का मूल पिंड विदेशी होता है तो इस तरह की विसंगतियां होती है। उन्होंने एफआईआर के सवाल पर कहा कि कानून विशेषज्ञों से राय लेने के बाद आगे कदम उठाया जाएगा।

दूसरी ओर भोपाल से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला किया है। न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जी, आप भी हिंदू नहीं हैं। तुम्हारे पूर्वज भी हिंदू नहीं हैं… हमें खुद को हिंदू कहने में कोई शर्म नहीं है। नेहरू के नेतृत्व में देश का बंटवारा हुआ, हजारों हिंदू मारे गए, भगवान के शुक्रगुजार रहें कि आरएसएस का जन्म हुआ। उन्होंने आगे कहा कि मैं राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा, उन्हें हमारे देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। आपकी मां और बहनोई ईसाई हैं… लगता है कि आपके पास हिंदू खून नहीं है… हिंदू देवताओं का अपमान करना बंद करें।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.