प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर राहुल गांधी ने भी किया विश, बधाई संदेश पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखिये ऐसे ले रहे है मजे

न्यूज़ डेस्क। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन ( PM modi birthday) है। इस अवसर पर देश के कई नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं और बीजेपी ने पीएम मोदी के बर्थ डे पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। पीएम मोदी आज 71 साल के हो गए हैं और इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। बीजेपी और पीएम मोदी के प्रतिद्वंद्वी समझे जाने वाले राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पोस्ट किया, “हैप्पी बर्थ डे, मोदी जी।”

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बड़े ही मजेदार कमेंट किए हैं। प्रांजुल शर्माजी नाम के एक यूजर ने एक मीम पोस्ट किया जिस पर लिखा था- बोलने दे तकलीफ हुआ है बेचारे को।

एक यूजर ने राहुल गांधी के पोस्ट पर एक चुटकुला पोस्ट किया जिसमें कांग्रेस पार्टी को लेकर कटाक्ष किया था

एक यूजर ने राहुल गांधी के छोटे बधाई संदेश देखकर शिकायत के लिहाज से कहा

पीएम मोदी के बर्थ डे पर भाजपा ने 20 दिन के एक राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है। इसे सेवा और समर्पण अभियान का नाम दिया गया है। ये अभियान 7 अक्तूबर को खत्म होगा। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को टीकाकरण का रिकॉर्ड बनाने की भी तैयारी है। इस दौरान रिकॉर्ड 1.5 करोड़ लोगों को टीका लगाने की तैयारी है। साथ ही पार्टी इस दौरान प्रधानमंत्री के सार्वजनिक कार्यालय में दो दशक पूरा करने का भी जश्न मनाएगी। मोदी 13 वर्षों तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और पिछले सात साल से प्रधानमंत्री हैं। इतना ही नहीं, कई जगहों पर ब्लड डोनेशन कैंप भी लगेंगे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.