पठान फिल्म के विरोध में इंदौर में शाहरुख खान का पुतला फूंका गया, प्रदर्शनकारियों ने की बैन की मांग

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने आगामी बॉलीवुड फिल्म पठान और उसके गीत बेशरम रंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। राज्य के मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा “आपत्तिजनक दृश्यों” और भगवा वेशभूषा के उपयोग पर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के घंटों बाद विरोध प्रदर्शन हुआ। जानकारी के अनुसार वीर शिवाजी समूह के कार्यकर्ता एक चौराहे पर एकत्र हुए और अभिनेता दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतले जलाए। उन्होंने भी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जो अगले साल जनवरी में स्क्रीन पर आने वाली थी, उन्होंने आरोप लगाया कि बेशरम रंग गीत की सामग्री से हिंदू समुदाय नाराज था।

2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, पठान का पहला गाना, बेशरम रंग, हाल ही में गिरा। और यह जल्द ही चर्चा का विषय बन गया जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पादुकोण और मुख्य अभिनेता शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर अपनी भड़ास निकाली और इसे “सुधारने” की मांग की।

मिश्रा ने कहा कि अगर गाने के कुछ दृश्यों में सुधार नहीं किया गया तो सरकार इस बात पर विचार करेगी कि राज्य में फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में क्या किया जाए।

विशेष रूप से, अक्टूबर में नरोत्तम मिश्रा ने महाकाव्य रामायण पर आधारित बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी, अगर हिंदू धार्मिक आंकड़ों को “गलत” तरीके से दिखाने वाले दृश्यों को नहीं हटाया जाता है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.