पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का गुंडाराज: TMC के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ता की मां को बेरहमी से पीटा

न्यूज़ डेस्क। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का गुंडाराज बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। अब TMC के गुंडों ने 24 परगना जिले में बीजेपी के एक कार्यकर्ता और उसकी मां को बेरहमी से पीटा।

27 फरवरी 2021: बीजेपी कार्यकर्ता की मां को बेरहमी से पीटा
उत्तरी 24 परगना के उत्तरी दमदम में बीजेपी कार्यकर्ता और उसकी मां के आवास पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि TMC के गुंडों ने शनिवार 27, फरवरी को देर रात गोपाल मजूमदार के घर में घुसकर उनकी बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा। बीजेपी ने गोपाल मजूमदार की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान देखे जा सकते हैं। बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटे जाने की घटना की सोशल मीडिया पर हर कोई निंदा कर रहा है।

पश्चिम बंगाल में पूरी तरह से अराजकता का आलम है। राज्य में टीएमसी के गुंडे विरोधी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिन-गिनकर निशाना बना रहे हैं। राज्य में रोज लोकतंत्र की हत्या हो रही है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को इतनी छूट दे दी गई है कि वे पुलिस के सामने खुलेआम गुंडागर्दी करते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.