ड्रग्स मामले की जांच करने गए NCB अफसर और उनकी टीम पर जानलेवा हमला, दो अधिकारी जख्मी

मुंबई। उपनगरीय गोरेगांव में मादक पदार्थ तस्करों के यहां छापेमारी के दौरान स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों की एक टीम पर 60 लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसमें दो अधिकारी घायल हो गये। NCB के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रविवार की शाम हुई इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और पुलिस अधीक्षक विश्व विजय सिंह समेत पांच सदस्यीय एक टीम छापेमारी के लिए गई थी। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की एक टीम जैसे ही गोरेगांव में भगत सिंह नगर क्षेत्र में पहुंची तो महिलाओं समेत लगभग 50 लोग वहां एकत्र हुए और इसके बाद हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग भीड़ को एनसीबी अधिकारियों पर हमला करने के लिए अन्य को उकसा रहे थे और उन्हें ‘‘अपहरणकर्ता” बता रहे थे। वानखेड़े ने हमला कर रही भीड़ को रोकने का प्रयास किया और स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में NCB टीम के दो सदस्य घायल हो गये। इसके बाद NCB टीम के सदस्यों के साथ स्थानीय पुलिस ने तीन हमलावरों को पकड़ लिया और उन्हें गोरेगांव पुलिस थाने ले गई। गिरफ्तार तीन आरोपियों की पहचान यूसुफ शेख, उनके पिता अमीन शेख, और एक विपुल आग्रे के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.