महबूबा मुफ्ती फिर हिरासत में, बेटी को भी किया नजरबंद, मुफ्ती ने लगाए जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर कई आरोप

श्रीनगर। जम्मू और कमीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा उनको NIA द्वारा गिरफ्तार PDP नेता वहीद पारा के परिवार से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई। राज्य प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए, महबूबा ने कहा कि सुरक्षा कारणों का हवाला देकर उनको वहीद पारा के परिवार से मिलने से रोका गया, जबकि भाजपा नेताओं को पूरे कश्मीर में यात्रा करने की अनुमति है।

महबूबा ने ट्वीट किया, मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में रखा गया है। दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मुझे पुलवामा में वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है। सुरक्षा केवल एक बहाना है।

उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती, जो पारा के घर जाकर अपने परिवार से मिलना चाहती थी, को भी घर में नजरबंद कर लिया गया है।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है। वहीद पारा को बेबुनियाद आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गिरफ्तार डिप्टी एसपी देविंदर सिंह और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी नवीद बाबू के मामले में बुधवार को PDP नेता वहीद पारा को भी गिरफ्तार कर लिया। पारा पर एक साजिश के जरिए हिजबुल मुजाहिदीन का समर्थन करने का आरोप है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.