सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति शुरू करने से पहले ही संन्यास की घोषणा की, कहा- भगवान ने दिया ‘संदेश’

चेन्नई। सुपररस्टार रजनीकांत ने राजनीति शुरू करने से पहले संन्यास की घोषणा कर दी। रजनीकांत ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि वह कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। उनकी तबीयत इस काबिल नहीं है कि वह राजनीति में उतर सकें।

रजनीकांत ने मंगलवार को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत खराब होना भगवान का संदेश है। हाल ही में रजनीकांत ने नए साल पर राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया था।

रजनीकांत ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे यह बताते हुए काफी खेद हो रहा है कि मैं राजनीतिक पार्टी बनाकर राजनीति में आने में असमर्थ हूं। मुझे ही पता है कि यह घोषणा करने में कितना दर्द हो रहा है।” रजनीकांत ने कुछ महीने पहले ही जनवरी 2021 में राजनीतिक पार्टी का गठन करने और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि वह हालांकि चुनावी राजनीति में आए बिना, जैसे संभव होगा वैसे लोगों की सेवा करेंगे।

कुछ दिन पहले ही हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। तीन दिन के इलाज के बाद रविवार को छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रजनीकांत विमान से चेन्नई लौटे और पोश गार्डन स्थित अपने आवास पहुंचे। डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वह कम से कम एक सप्ताह आराम करेंगे।

डॉक्टरों ने उन्हें न्यूनतम शारीरिक गतिविधि करने और तनाव से दूर रहने को कहा गया है। प्रतिरोपण बाद की स्थिति, ब्लडप्रेशर और उम्र से जुड़ी समस्याओं के मद्देनजर उन्हें ये सलाह दी गई है। उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से दूर रहने की सलाह दी गई है, जो कोरोना वायरस संक्रमण के जोखिम को बढ़ाती हो। वह ‘सन पिक्चर्स’ की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में थे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.