#JayaBachchanShamlessLady : सुशांत मौत और ड्रग विवाद में निशाने पर जया बच्चन, सोशल मीडिया पर यूजर्स यह कह…….. के कर रहे हैं ट्रोल

न्यूज़ डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन का बचाव करने पर अमिताभ बच्चन की पत्नी और सांसद जया बच्चन निशाने पर है। बॉलीवुड ड्रग रैकेट को खत्म करने की रवि किशन की मांग पर जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा कि ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ इसपर सबसे तीखा हमला कंगना रनौत ने बोला है। कंगना ने ट्वीट कर पूछा कि आखिर जया बच्चन और उनकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

कंगना रनौत ने इसके पहले भी जया बच्चन पर तंज कसते हुए कहा कि जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, नशा कराया जाता या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी यही बात कहती अगर अभिषेक लगातार परेशान किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटका हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी करुणा दिखाइए।

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने इस बयान के साथ एक तरह से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार का बचाव किया है। इससे सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.