50 साल का इस्माइल, 35 बता कर युवती को निकाह के लिए बुलाया, होटल में किया रेप, भागा मुंबई: शिकायत दर्ज

न्यूज़ डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति द्वारा निकाह के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक मेट्रोमोनियल साइट से माध्यम से हुई इस मुलाकात के बाद 50 वर्षीय व्यक्ति ने निकाह के नाम पर लड़की का रेप किया। इसके बाद भी लड़की उस व्यक्ति से निकाह के लिए लगातार कहती रही और इस तरह 9 महीने बीत गए। जब व्यक्ति निकाह के लिए तैयार नहीं हुआ तो लड़की ने सोमवार (28 जून 2021) को कोहेफिजा थाने में मुंबई निवासी इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पूछताछ में लड़की ने बताया कि पिछले साल अगस्त में मेट्रोमोनियल साइट पर इस्माइल सैय्यद से दोस्ती हुई। लड़की ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत होने लगी और उसके बाद 15 सितंबर को दोनों का निकाह होना तय हुआ। लड़की के अनुसार, मुंबई के मलाड का रहने वाला इस्माइल खुद को बिजनेसमैन बताता था और अपनी प्रोफाइल पर उम्र 35 साल लिखा था। लड़की ने बताया कि वह भी 31 साल की है और विदिशा में जॉब करती है।

लड़की ने आगे बताया कि दोनों के बीच निकाह का दिन तय हो जाने के बाद उसका होने वाला शौहर इस्माइल 15 सितंबर को मुंबई से भोपाल आया। लड़की ने आगे बताया, “मैं उसके बुलाने पर होटल नूर-उस-सबाह पहुँच गई। जब उससे निकाह के लिए पूछा तो वह बार-बार कहता रहा कि काजी यहीं आएँगे और इस बीच रात हो गई। इसके बाद जब रात काफी हो गई और काजी नहीं आए तो उसने मुझे कहा यहीं रुक जाओ।”

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी इस्माइल ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और बिना निकाह किए मुंबई चला गया। उसके मुंबई जाने के बाद पता चला कि उसकी असली उम्र 50 साल है। इसके बावजूद लड़की उससे निकाह करने को तैयार थी, लेकिन इस्माइल ने मना कर दिया। लड़की ने बताया कि वह 9 महीने से उससे निकाह की मिन्नतें कर रही है, लेकिन वह नहीं मान रहा। परेशान होकर लड़की कोहेफिजा थाने पहुंची और शिकायत की।

कोहेफिजा पुलिस थाने के थानाध्यक्ष अनिल बाजपेयी का कहना है कि लड़की की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, “आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और ज्यादती करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के मुंबई में होने का पता चल गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.