हाथरस: बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किसान की गोली मारकर हत्या, घटना पर CM योगी सख्त, आपोरियों पर NSA लगाने के दिए निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का हाथरस एक बार फिर से चर्चा में है। यहां एक पिता को बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना महंगा पड़ गया। शिकायत के बाद शोहदों ने लड़की के पिता पर कई राउंड की गोलियां चला कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि थाना सासनी के ग्राम नौजपुर में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक ने मुख्य अभियुक्त पर आज से ढ़ाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके लिए वह एक महीने जेल भी गया था। आरोपी की पत्नी और मौसी की मृतक की दो बेटियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी और मृतक में बहस हो गई और उसने परिवार के कुछ लड़कों को बुलाकर उन पर गोली चला दी। हाथरस में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई करने और मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम लागू करने के भी निर्देश दिए हैं। पूरा मामला हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर की है। अपने खेत में आलू की खुदाई कर रहे अमरीश पर 4 लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अस्पताल ले जाते वक्त अमरीश की मौत हो गई। अमरीश की बेटी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह रो-रोकर पुलिस से अपने पिता के लिए न्याय मांग रही है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.