तीसरा निकाह करना चाहता था मस्जिद का मौलवी, पहली बीवी ने छूरी से गुप्तांग पर किया हमला; हुई मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक मौलवी को तीसरी बीवी की चाहत कुछ ऐसी हुई कि उसकी जान ही चली गई। निकाह की जिद करने पर पहली बीवी ने मौलवी के प्राइवेट पार्ट पर छूरी से हमला कर दिया, जिससे मौलवी की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में मौलवी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मुजफ्फरनगर के भौराकला थाना क्षेत्र के शिकारपुर गाँव की है। भौराकला थानाध्यक्ष जीतेंद्र तेवतिया ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार (23 जून 2021) को यह जानकारी मिली कि एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसे उसके परिवार के सदस्य दफनाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने वहाँ पहुँचकर मृत व्यक्ति की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहाँ उसके शरीर पर चोट के निशान और प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव की जानकारी सामने आई। मृतक की पहचान वकील अहमद के रूप में हुई जो भौरा खुर्द गाँव की एक मस्जिद में मौलवी था।

पुलिस ने मृतक की पहली पत्नी हाजरा से पूछताछ की, जिसने हत्या की बात कबूल कर ली। हाजरा ने पुलिस को बताया कि मृतक मौलवी वकील अहमद ने पहले ही दो निकाह कर रखे थे। पहली पत्नी हाजरा ही थी। दोनों की 5 बेटियाँ थीं, जिनमें से एक बेटी अविवाहित थी। मौलवी ने दूसरा निकाह भी कर लिया, लेकिन दूसरी पत्नी 6 महीने में ही उसे छोड़ गई। हाजरा ने पुलिस को बताया कि मौलवी तीसरा निकाह करने की बात कर रहा था, जबकि हाजरा चाहती थी कि उसकी अविवाहित बेटी का निकाह पहले हो।

इसी बात पर दोनों के बीच बुधवार को झगड़ा हो गया। हाजरा ने पुलिस के सामने मौलवी के साथ मारपीट करने और उसके प्राइवेट पार्ट पर छूरी से हमला करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने हाजरा को हत्या में इस्तेमाल की गई छूरी के साथ गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.